चोरों ने तीन दुकानों से हजारों की नकदी, मोबाइल व अन्य सामान पर किया हाथ साफ

0
274

बीती रात हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में चोरों ने तीन दुकानों में सेंध लगाकर हजारों की नकदी, मोबाइल व अन्य सामान उड़ा लिया। सुबह वारदात का पता लगने पर क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस को क्षेत्र के नशेड़ियों द्वारा घटना को अंजाम देने का शक है।

पहली घटना लाइन नंबर एक स्थिति हिना इलेक्ट्रॉनिक में हुई। कारोबारी इरफान अहमद के मुताबिक चोर दुकान में रखी 10 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल उड़ा ले गए। दूसरी घटना मुन्ना पान भंडार में हुई। पान भंडार के स्वामी साहिद अहमद ने बताया कि उनकी दुकान से करीब 20 हजार रुपये की नकदी चोर ले उड़े। वहीं, हार्डवेयर कारोबारी तनवीर अहमद की दुकान से चोर करीब 10 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर ले गए। स्कूटी से बैटरी व पेट्रोल निकाला।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

रामपुर रोड स्थित राजा रानी विहार में भी चोरों ने घटना को अंजाम दिया। चोर वहां रहने वाले देवेंद्र सिंह के घर के बाहर खड़ी बुलेट व स्कूटी से बैटरी निकाल ले गए। बुलेट से पेट्रोल भी निकाला गया है। सुबह वाहनों के स्टार्ट नहीं होने पर इसका पता लगा। देवेंद्र सिंह ने घटना की शिकायत टीपीनगर चैकी पुलिस से की है। वहीं, सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए हैं। पूछड़ी से वृद्धा लापता, परिजन तलाश में जुटे

LEAVE A REPLY