आपदा में मृतकों के परिजनों को मिलेगी हर संभव मदद: शाह

0
142

गुरुवार को घनसाली के आपदा प्रभावित क्षेत्र थार्ती व ठेला गांव का टिहरी सांसद राज्य लक्ष्मी शाह ने भ्रमण कर प्रभावितों का हालचाल जाना। सांसद ने आपदा में मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। टिहरी सांसद महारानी राज्य लक्ष्मी शाह ने भिलंगना ब्लॉक के आपदा प्रभावित थार्ती व ठेला का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने प्रभावितों की कुशलक्षेम पूछते हुए आपदा में मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

कार्यकर्ताओं व जनता की भावना के अनुरूप कार्य कर रही है सरकार

राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि संसद सत्र होने के चलते वह आपदा के समय क्षेत्र में नहीं पहुंच पाई, जिसका की उन्हें खेद है। सांसद ने घनसाली में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर क्षेत्र में हो रहे कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सरकार कार्यकर्ताओ व जनता की भावना के अनुरूप कार्य कर रही है। इस सत्र में धारा 370 व 35ए हटाकर जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बनाए जाने का ऐतिहासिक कार्य किया गया है।

बैठक में कार्यकर्ताओ ने सांसद से क्षेत्र के प्रति उपेक्षा की भी शिकायत की। इसके साथ ही विधायक शक्तिलाल शाह ने सांसद के समक्ष विकासखंड तथा क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खोले जाने की भी मांग रखी।

LEAVE A REPLY