पुलिस ने पार्षद से मारपीट के आरोप में फौजी और उसके दोस्त के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

0
262

देहरादून में कैंट थाना पुलिस ने एक फौजी और उसके दोस्त के खिलाफ पार्षद से मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। कैंट थाना के एसओ संजय मिश्र ने बताया कि कार सवार फौजी मृगांन थापा और उसका दोस्त निखिल गुरुंग कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बल्लूपुर चैक पर उन्होंने किसी को टक्कर मार दी। दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था, तभी पार्षद अमिता सिंह भी वहां से गुजर रही थीं।

उन्होंने झगड़े का कारण पूछा तो मृगांन और उसका दोस्त पार्षद से उलझ पड़े। पार्षद का आरोप है कि दोनों ने उनके साथ मारपीट की। एसओ संजय मिश्र ने बताया कि फौजी व दोस्त का मेडिकल कराया, जिसमें शराब की पुष्टि हुई है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

नशे की हालत में घूमती मिली केन्या की महिला

केन्या की महिला शहर में रविवार की शाम नशे की हालत में घूमते हुए मिली। महिला के पास पासपोर्ट भी नहीं था। हालांकि, उसने मोबाइल में पासपोर्ट की फोटो दिखाई। महिला दिल्ली से मसूरी जाने के लिए निकली थी। महिला के मोबाइल में अश्लील फोटो, मैसेज, वीडियो मिले हैं। पुलिस और खुफिया विभाग की टीम महिला से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली में पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने महिला से पूछताछ की तो पता चला कि महिला केन्या निवासी है। महिला ने नशे की हालत में पुलिस को बताया कि वह अपने किसी दोस्त के साथ दिल्ली से घूमने के लिए मसूरी जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही साथी से विवाद होने पर वह उसे रुड़की में छोड़कर चला गया। पुलिस ने जब महिला को पासपोर्ट दिखाने को कहा तो महिला पासपोर्ट नहीं दिखा सकी।

LEAVE A REPLY