गहरी खाई में गिरी कार, तीन की मौत, एक घायल

0
122

सोमवार को ऋषिकेश के यमकेश्वर ब्लॉक में मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर बड़ी बिजनी के पास एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देहरादून से कल्जीखाल की ओर जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक बंजारावाला दुर्गा एनक्लेव देहरादून निवासी एक ही परिवार के चार लोग ऑल्टो के-10 से देहरादून से कल्जीखाल की ओर जा रहे थे। मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर बड़ी बिजनी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

दुर्घटना में ओमप्रकाश (64 वर्ष) पुत्र बृजमोहन, राखी देवी (80 वर्ष) पत्नी मथुरा प्रसाद और साक्षी (18 वर्ष) पुत्री चंद्रप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अंजली (21 वर्ष) पुत्री विनय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे एम्स ऋषिकेश लाया गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण झूला रकेंद्र कठैत ने बताया कि सभी लोग एक ही परिवार से हैं, जो देहरादून से कल्जीखाल पौड़ी गढ़वाल जा रहे थे।

रुद्रप्रयाग-पोखरी मोटर मार्ग पर घिमतोली के समीप एक डंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

LEAVE A REPLY