कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता

0
171

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी से मुलाकात कर राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई। साथ ही सरकार से इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए समुचित कदम उठाने की मांग की। बुधवार को प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता सचिवालय पहुंचे और स्वास्थ्य सचिव को ज्ञापन दिया।

सूर्यकांत धस्माना ने स्वास्थ्य सचिव को बताया कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। पहले के मुकाबले अब कोरोना से मरीजों की मौत का ग्राफ भी बढ़ा है। यह वायरस राजभवन से लेकर मुख्यमंत्री आवास तक दस्तक दे चुका है। इससे पता चलता है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण का सामुदायिक प्रसार शुरू हो गया है। उन्होंने स्वास्थ्य सचिव से प्रतापनगर टिहरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक्सरे टेक्नीशियन की नियुक्ति और क्षेत्र के सभी सीएचसी में एक्सरे मशीन लगाने की मांग भी की।

कांग्रेसी पार्षद नगर निगम में जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएंगे

कांग्रेस पार्षद दल के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से मुलाकात की। इस दौरान प्रीतम सिंह ने सभी को बधाई देते हुए कहा, उम्मीद है कि कांग्रेसी पार्षद नगर निगम में जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएंगे और जन समस्याओं के निराकरण के लिए निगम पर दबाव बनाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस पार्षद दल के उपनेता हरिकिशन भट्ट, मुख्य सचेतक अनिल क्षेत्री, सचेतक कोमल बोरा, कोषाध्यक्ष महेंद्र सिंह रावत, आंनद त्यागी, अनूप कपूर, राजेश परमार, मोहन गुरुंग आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY