बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

0
153

उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी पुष्टि हो गई है स्वास्थ्य विभाग ने उनके आवास में जाकर टेस्ट किये थे जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वही शुक्रवार को बंशीधर के आवास में बीजेपी महामंत्रियों को बैठक भी हूई थी ऐसे में बंशीधर के संपर्क में आने वाले तमाम नेताओ और कार्यकर्ताओं को भी कोरेण्टाइन करने के और उनके टेस्ट तक कराने की तैयारी की जा रही है। हल्द्वानी में बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत भी कोरोना पॉजिटिव आये हैं, भगत अपने निवास में ही कोरेण्टाइन हो गए हैं। भगत के बेटे को भी कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

कोर कमेटी पर भी मंडराया कोरोना का संकट

कोर कमेटी पर भी कोरोना का संकट मंडरा गया है, क्योंकि 4 दिन पूर्व ही कोर कमेटी की बैठक में बंशीधर भगत तथा मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक सहित कई लोग शामिल थे। वहीं कुछ दिन पूर्व बंशीधर भगत के देहरादून आवास के गृह प्रवेश के अवसर पर महामहिम राज्यपाल सहित पूरी सरकार उपस्थित थी।

हालांकि अच्छी खबर ये है कि सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आयी है, और उनका सेल्फ आइसोलेशन के तीन दिन का पीरियड भी खत्म हो गया है यह प्रदेश के लिए राहत की बात है।

LEAVE A REPLY