संगठन व सरकार शहीदों व आंदोलनकारियों के प्रति पूरी तरह संवेदनशीलः डॉ. देवेंद्र भसीन

0
434

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि भाजपा के लिए राज्य आंदोलन के शहीद और आंदोलनकारी वंदनीय हैं। देहरादून में कचहरी स्थित शहीद स्थल को लेकर आंदोलनकारी संगठनों की सहमति और भावनाओं के अनुरूप ही निर्णय लिया जाएगा।

स्वयं आंदोलनकारी हैं भाजपा कार्यकत्र्ता

डॉ. भसीन ने कहा कि भाजपा कार्यकत्र्ता स्वयं आंदोलनकारी रहे हैं। जनभावनाओं का सम्मान करते हुए तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड राज्य का निर्माण किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अगुआई में संगठन व सरकार शहीदों व आंदोलनकारियों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक देहरादून में स्मार्ट सिटी योजना के तहत कचहरी स्थित शहीद स्थल को किसी अन्य बड़े स्थान पर ले जाने और वहां भव्य एवं सुविधायुक्त नया स्थल बनाने के प्रस्ताव का सवाल है, तो कोई भी कार्य बिना आंदोलनकारी संगठनों की सहमति के नहीं किया जाएगा। इस बारे में प्रशासन व शासन स्तर पर आंदोलनकारी संगठनों से बात की जा रही है।

उन्हें प्रस्ताव के बारे में बताया जा रहा है, लेकिन ये तय है कि जो भी निर्णय होगा वह आंदोलनकारी संगठनों की इच्छा व सहमति के अनुरूप होगा। आंदोलनकारियों की इच्छा ही भाजपा सरकार व संगठन की इच्छा है।

LEAVE A REPLY