पुलिस ने स्मैक समेत दंपति को किया गिरफ्तार

0
163

देहरादून में पटेलनगर पुलिस ने स्मैक समेत दंपति को गिरफ्तार किया है। दंपति ब्यूटी पार्लर की आड़ में युवा समेत अन्य लोगों को नशे की सामग्री बेच रहे थे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि ऑपरेशन सत्य के तहत क्षेत्र में नशा तस्करों पर कार्रवाई के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में 5 नवंबर की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध कार सहरानुपर से देहरादून की ओर रही है।

पुलिस ने बरामद की 50.22 ग्राम स्मैक

सूचना पर सीओ सदर अनुज कुमार, एसएसआई भुवन पुजारा, आईएसबीटी चैकी प्रभारी विवेक भंडारी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया। टीमों ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास कार को रुकवा लिया। चैकी प्रभारी विवेक ने कार की तलाशी ली। कार से पुलिस ने 50.22 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने स्वयं को पति-पत्नी बताया।

पूछताछ में नाम सरफराज पुत्र फुरकान और उसकी पत्नी शबनम निवासी ग्राम पिलखानी थाना सरसावा सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी वन विहार मेहूंवाला बताया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस टीम में सीओ अनुज कुमार, एसएसआई भुवनचंद्र पुजारा, चैकी प्रभारी विवेक भंडारी, सिपाही निकिता, ललिता, मनोज कपिल और सुमित कुमार शामिल रहे।

चैकी प्रभारी विवेक भंडारी ने बताया कि गिरफ्तारी दंपति किराये पर रहते हैं। दोनों ने एक साल पहले नया नगर में ब्यूटी पार्लर खोला था। इसकी आड़ में दोनों काफी समय से स्मैक बेचने का कार्य कर रहे थे। दोनों 5 नवंबर को कार से बरेली के लिए निकले थे, लेकिन बीच रास्ते पर ही तस्करों ने उन्हें खेप मुहैया कराई। बताया कि स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत ढाई से तीन लाख रुपये है।

LEAVE A REPLY