सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य में लगातार सुधार, जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

0
113

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। वे जल्द ही एम्स दिल्ली से डिस्चार्ज हो सकते हैं। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इन्फेक्शन की शिकायत पर उन्हें 29 दिसंबर को सपरिवार दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। पहले उन्हें हल्की खांसी की भी शिकायत थी, लेकिन बुधवार को उनकी सभी जांच सामान्य आई हैं और वे अपने को पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी पत्नी और बड़ी बेटी भी पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

सीएम के फिजीशियन डा. एनएस बिष्ट ने बताया कि सीएम के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि शनिवार तक सीएम अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने सांसद अजय भट्ट का जाना स्वास्थ्य का हालचाल

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चैबे ने बुधवार को एम्स में भर्ती नैनीताल-यूएसनगर के सांसद अजय भट्ट से भेंट कर स्वास्थ्य का हालचाल जाना। चैबे भी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जब उन्हें भट्ट के भी संक्रमित होने की जानकारी मिली तो वे भट्ट से मिले और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

उधर, नई दिल्ली के कई प्रवासी संगठनों ने सांसद भट्ट से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन कोरोना प्रोटोकाल के चलते अस्पताल प्रबंधन के माध्यम से ही उनके शुभकामनाएं संदेश भिजवाए गए।

LEAVE A REPLY