मदन कौशिक ने प्रदेश मुख्यालय में स्थापित कोविड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

0
157

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने प्रदेश मुख्यालय में स्थापित कोविड कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर प्रभावितों को फोन कॉल्स के माध्यम से हाल जाना जिन्हें कंट्रोल रूम के द्वारा मदद पहुचाई गई है। श्री कौशिक ने लाभार्थियों से अनुरोध किया कि इस महामारी के समय में संयम से कार्य ले और अफवाहों पर ध्यान न दे। उन्होंने कहा कि समाज में महामारी के समय कुछ लोग अनावश्यक रूप से भय का वातावरण बना रहे है।

श्री कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार इस महामारी के खिलाफ हर तरह से कमर कस कर लोगों के साथ खड़ी है जिससे लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि सरकारी व्यवस्थाए पूरी तरह से मुस्तैद है। श्री कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं स्थितियों का जायजा ले रहे है। प्रदेश में कोविड 19 की आपात स्थितियों से निपटने हेतु अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने राजपुर रोड निवासी गुप्ता दम्पति जो कि बुजुर्ग है उनकी कन्ट्रोल रूम के माध्यम से किस प्रकार मदद की गई किस तरह से समय पर उन्हें कोरोना किट उपलब्ध कराया गया । इस पर श्रीमान गुप्ता ने भाजपा का आभार प्रकट किया। यह आभार मैसेज के माध्यम से भाजपा मुख्यालय में स्थित कंट्रोल रूम को भी भेजा गया। इसी प्रकार श्री अवतार कृष्ण उनकी धर्मपत्नी बीना ने कन्ट्रोल रूम से तत्काल मदद मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी विनोद सुयाल व कुंवर जपेन्द्र , शेखर वर्मा व मनवीर सिंह चैहान के फोन पर अनेको लाभार्थियोंध्मरीजों द्वारा धन्यवाद कर भाजपा कन्ट्रोल रूम के कार्यो की सराहना की गई है ।

श्री कौशिक ने कहा कि आगे भी कन्ट्रोल रूम के माध्यम से इसी तरह सेवा भाव से कोरोना संक्रमण की लडाई पर मिलकर कार्य करते हुए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता सरकार व संगठन मिलकर पूरी तरह से कोरोना को लेकर संवेदनशील है, व दिन रात कोरोना मरीजों की सेवा में लगे हैं।

कोरोना की विरुद्ध लड़ाई में लगे सभी कार्यकर्ताओं के कार्यों की गई सराहना

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने प्रदेश भर में कोरोना की विरुद्ध लड़ाई में लगे सभी कार्यकर्ताओं के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि देश मे भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो सेवा ही संगठन के सिद्धांत पर चलता है। भाजपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए समाज व देश पहले है ये हमारे कार्यकर्ताओं के कार्यों से प्रमाणित हो रहा है।

LEAVE A REPLY