राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात

0
93

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात कर अहम मुद्दों पर चर्चा की। राष्ट्रपति भवन द्वारा ट्वीट करते हुए बताया गया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की और उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों की जानकारी दी।’

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होने से कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच यह बैठक देखी गई। राष्ट्रपति भवन द्वारा ट्वीट करते हुए बताया गया प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की।

वाराणसी में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होने से कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच यह बैठक देखी गई। इससे पहले गुरुवार को प्रधान मंत्री मोदी ने वाराणसी में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

प्रधान मंत्री द्वारा आज जिन प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया, उनमें गोदौलिया में बहु-स्तरीय पार्किंग, पर्यटन विकास के लिए रो-रो वेसल्स और वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग पर तीन-लेन फ्लाईओवर पुल शामिल हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी घोषणा की कि देश में कृषि बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण के लिए केंद्र सरकार द्वारा 1 लाख करोड़ रुपये का विशेष कोष स्थापित किया गया है।

LEAVE A REPLY