पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत ने महिला विरोधी मानसिकता का दिया परिचयः विधायक रितु खंडूड़ी

0
210

ऋषिकेश में लक्ष्मणझूला स्थित लोक निर्माण विभाग के कक्ष का ताला तोड़े जाने के मामले में यमकेश्वर विधायक रितु खंडूड़ी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने जिस तरह ताला तोड़कर महिलाओं के हाईजीन के सामान को बर्बाद कर उसका प्रदर्शन किया, उससे उनकी महिला विरोध मानसिकता का पता चलाता है।

स्वर्गाश्रम में यमकेश्वर विधायक ने कहा कि बीते दिनों जिस तरह से पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत व उनके साथियों ने लोनिवि भवन के कक्ष का ताला तोड़ उसमें रखी राहत सामग्री को सरकारी सामग्री बताकर प्रचारित किया वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि यह सामग्री उन्होंने अपने निजी प्रयासों से जरूरतमंदों की मदद के लिए एकत्र की थी, जो तीन दिन पूर्व ही इस कक्ष में रखी गई थी। यह सामग्री न तो किसी विभाग की थी और ना ही विधायक निधि की।

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक ने कक्ष में रखे महिलाओं के सेनेट्री के सामान को जिस तरह से इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया वह निदंनीय है और इससे उन्होंने अपनी महिला विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि विरोध की राजनीति का स्तर इस हद तक गिर जाएगा, उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

कांग्रेस को क्षेत्र में पिछले चार वर्षों में हुए विकास कार्य नहीं आ रहे नजर

रितु खंडूड़ी ने कहा कि कांग्रेस को क्षेत्र में पिछले चार वर्षों में हुए विकास कार्य नजर नहीं आ रहे हैं। जबकि यमकेश्वर विधानसभा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, लोनिवि व जिला योजना के तहत 314 किमी सड़कों की स्वीकृति व शिलान्यास किए जा चुके हैं। कुंभ मेला के अंतर्गत बैराज-नीलकंठ 37 किमी मोटरमार्ग का डामरीकरण पूर्ण हो चुका है जबकि 37 किमी डामरीकरण के टेंडर की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है।

LEAVE A REPLY