रोजगार सृजन मे राज्य को दूसरा स्थान मिलना धामी सरकार की नीति पर मुहर: भट्ट

0
61
  • सुखद परिणाम से युवाओं को भ्रमित करने वाले विपक्षियों के मुह पर तमाचा
  • बागेश्वर उप चुनाव मे रिकार्ड जीत का मार्ग प्रशस्त करेंगे आंकड़े

 

देहरादून। भाजपा ने ईपीएफओ की रिपोर्ट के आधार पर उत्तराखंड को रोजगार सृजन मे मिले दूसरे स्थान पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि यह धामी सरकार की अनेक रोजगार परक योजनाओं का सुखद परिणाम है और रोजगार के मुद्दे पर लगातार नकारात्मक वातावरण बनाने वालों के मुह पर करारा तमाचा है।

 

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत मे इसे

विपक्ष को आइना दिखाने और जनविश्वास पर खरा उतरने वाले यह आंकड़े बागेश्वर उप चुनाव में रिकॉर्ड जीत का मार्ग प्रशस्त करने वाले साबित होंगे।

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी प्रदेशवासियों के लिए प्रसन्नता का विषय है कि इस वर्ष फॉर्मल रोजगार सृजन में धामी सरकार ने देश में दूसरी सबसे अधिक नौकरियां के अवसर मुहैया कराने वाला राज्य बना हैं । यह सब भ्रष्टाचारविहीन, ईमानदार और पारदर्शी नियुक्ति प्रक्रिया के निर्माण और उसके क्रियान्वयन का नतीजा है। धामी सरकार युवाओं के बेहतर और सुरक्षित भविष्य के लिए देश का सबसे कड़ा नकल निरोधक कानून लेकर आई है जिसके संरक्षण में एक के बाद एक भर्ती परीक्षाएं संचालित की जा रही हैं । हमारी सरकार को जिस परीक्षा को लेकर जरा भी संदेह हुआ उसे साहस दिखाते हुए जांच कराई गई और जरूरत पड़ी तो दोबारा करायी गयी । प्रदेश की विभिन्न नियुक्ति ऐजेंसियों से भ्रष्टाचार को पूरी तरह साफ करते हुए सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है ।

 

श्री भट्ट ने आरोप लगाते हुए कहा, विपक्षी पार्टियों ने नियुक्ति प्रक्रियाओं की सफाई के इस महाअभियान का नकारत्मक फायदा उठाने की कोशिश की है । उन्होंने न केवल युवाओं को बरगलाने की कोशिश की,बल्कि प्रदेश का माहौल और छवि खराब करने का भी प्रयास भी किया । रोजगार सृजन को लेकर इस छमाही के यह शानदार नतीजे ऐसे तमाम राजनैतिक दलों और नकारात्मकता फैलाने वाले लोगों के मुंह पर तमाचा है । जनता तो पहले ही इस मुद्दे पर उनका भरोसा नहीं कर रही थी, लेकिन अब आंकड़ों की गवाही उनके झूठे आरोपों का जवाब देने के लिए काफी है । बागेश्वर चुनाव से पहले सामने आई प्रदेश की इस सफलता ने एक बार फिर हमारी सरकार के दावों पर मुहर लगा दी है जिसका आशीर्वाद भाजपा उम्मीदवार को जनता देने वाली है ।