उत्तराखंड में भाजपा ने जीत की लगाई हैट्रिक 

0
50

 

 

प्रधानमंत्री के उत्तराखंड के लगाव पर प्रदेश की जनता ने लगाई मुहर: आशा नौटियाल, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जीत की हैट्रिक पर भाजपा महिला मोर्चा ने जताया आभार

 

देहरादून 4 जून : प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाई है भाजपा प्रत्याशियों ने भारी मतों के साथ प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने नवनिर्वाचित सांसदों को चुनाव जीतने पर बधाई दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी आभार जाता है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नैटियाल का कहना है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के साथ लगाव है ऐसे में प्रदेश की जनता ने उनके विश्वास पर मुहर लगाई है ।

 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौगात के तौर पर पांच कमल के फूल दिए हैं उनका कहना है कि लगातार केंद्र सरकार ने उत्तराखंड की विकास को लेकर मेगा परियोजनाएं चल रही है जिससे प्रदेशवासियों को उसका लाभ मिल रहा है। चाहे ऑल वेदर रोड रहा हो या फिर ऋषिकेश कर्णप्रयाग का रेल लाइन हो,

 

बद्रीनाथ, केदारनाथ धाम का विकास हो सभी क्षेत्रों में केंद्र सरकार लगातार काम कर रही है प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर विश्वास जताया है और प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों को जिताकर साैगात के तौर पर दी है।

 

वही उनका भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नैटियाल कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार निरंतर ऐतिहासिक कदम उठा रही है । महिलाओं के सशक्तिकरण का मुद्दा रहा हो। प्रदेश सरकार लगातार काम करती रही है।

 

 

LEAVE A REPLY