कांग्रेस अंजुली मे गंगाजल और सनातन सरंक्षण की शपथ ले तब भी भरोसे लायक नही: चौहान

0
41

 

  • कांग्रेस सनातनद्रोही, मंदिरों/धाम की कापी को लेकर धामी के मास्टर स्ट्रोक से बैक फुट पर

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि खुद को सनातन प्रेमी और पैरोकार दिखाने के आडंबर मे लगी कांग्रेस अंजुली मे गंगा जल लेकर सनातन प्रेमी होने की शपथ भी ले, तब भी जनता को उस पर भरोसा नही है। उसके सनातनद्रोही स्वभाव ने ही जनता से उसे दूर कर दिया है।

 

कांग्रेस के बुद्धि शुद्धि यज्ञ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अपने सनातनी होने के लिए कांग्रेस तरह तरह से नाटक कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे तमाम अवसर आये, जब कांग्रेस सनातन अनुयायियों के पक्ष मे अपना मत रख सकती थी, लेकिन तब सत्ता के मद मे चूर और तुष्टिकरण के लिए उसने सनातनद्रोही आचरण अपनाया। आज हाशिये पर खड़ी हुई तो अब ढोंग पर उतारू हो गयी।

 

चौहान ने कहा कि उत्तराखंड के किसी भी धाम और मंदिरों की कापी कर ट्रस्ट तथा समिति बनाने को लेकर सीएम धामी के मास्टर स्ट्रोक के बाद कांग्रेस बैकफुट पर है और अब चर्चा मे बने रहने के लिए नये नये हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के कांग्रेसियों ने कभी भी सनातन को लेकर गलतबयानी या साजिश का न कभी विरोध किया और न ही अपने हाईकमान के सामने विरोध जताया।

 

चौहान ने कहा कि सनातन संस्कृति को अपमानित करने, उपेक्षा का भाव अथवा षड्यंत्र करने वालों को जनता ने ऐसा सबक सिखाया कि वह उबर नही पाये। राम को कल्पनिक बताने वाले आज नेपथ्य मे हैं। राज्य मे गंगा को नहर घोषित करने वाले भी किस स्थिति मे हैं, यह जनता और कांग्रेसी बेहतर जानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को सही मायनों मे बुद्धि शुद्धि की जरूरत है। हालांकि कांग्रेस की तुष्टिकरण और परिवार केंदित राजनीति के कारण नेता और कार्यकर्ता लगातार पलायन कर रहे हैं, लेकिन अब जनता उसे लगातार विश्वासघात की सजा दे रही है। बुद्धि भ्रमित कांग्रेस पर जनता का भरोसा नही है।

 

 

LEAVE A REPLY