उप चुनाव मे जुट रहे भानुमती का कुनवा फिर होगा फिसड्डी, भाजपा की बड़ी जीत निश्चित: चौहान

0
14

 

 

  • क्षेत्र की बेहतरी को भाजपा को वोट देंगी मंगलौर और बद्रीनाथ की जनता

 

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि विधान सभा उप चुनाव मे एक बार फिर जनता के द्वारा नकारे गए भानुमती का कुनवा इकट्ठा हो रहा है जो कि पूर्व की भाँति एक निरर्थक प्रयास है और भाजपा बद्रीनाथ और मंगलौर दोनों ही सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है।

 

उप चुनाव मे गठबंधन के सवाल पर चौहान ने कहा कि चुनाव के मौके पर कांग्रेस की नाव पर अस्तित्वहीन दलों का जमावड़ा कोई नई बात नही है। उन्होंने कहा कि हाल ही मे हुए लोस चुनाव मे भी भाजपा के खिलाफ राज्य मे गठबंधन बना, लेकिन क्या हस्र हुआ यह सभी जानते हैं। इन दलों का धरातल पर कोई अस्तित्व नही हैं और वह महज अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

चौहान ने कहा कि राज्य मे भाजपा पर विकास कार्यों के बूते जनता ने भरोसा जताया है और इसी कारण राज्य मे दूसरी बार सीएम धामी की सरकार अस्तित्व मे आयी जो कि ऐतिहासिक है तो वहीं लोक सभा मे भी राज्य से हैट्रिक जीत मिली। जनता ने कांग्रेस नेतृत्व मे बने कुनवे को नकार दिया। यही स्थिति देश भर मे रही और पीएम मोदी पर ही जनता ने भरोसा जताया।

 

चौहान ने कहा कि मंगलौर और बद्रीनाथ की जनता क्षेत्र की बेहतरी के लिए फिर भाजपा के घोषित प्रत्याशियों को बड़े अंतर से चुनने जा रही है। डबल इंजन की ताकत का अहसास सभी को है और उत्तराखंड से पीएम मोदी के लगाव को देखते हुए जनता फिर स्वाभाविक निर्णय लेने जा रही है।

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन और सीएम धामी के कुशल नेतृत्व में नकारात्मक सोच वाले विपक्ष को एक संदेश भी देने जा रही है कि विकास के नाम पर कोई समझौता नही हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश के सर्वश्रेष्ठ राज्य की दिशा मे अग्रसर उत्तराखंड और बेहतर दिशा मे प्रगति करेगा जनता यह बेहतर जानती है।

LEAVE A REPLY