मुफ्त बिजली गारंटी से घबराई भाजपा व कांग्रेसः कर्नल अजय कोठियाल

0
68

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) ने हाई कोर्ट से मुफ्त बिजली गारंटी योजना पर दायर याचिका को निस्तारित किए जाने पर कहा कि यह सच्चाई की जीत है। हाई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई में कहा कि यह मामला कोर्ट का नहीं है।

शुक्रवार को कर्नल कोठियाल ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि आप की मुफ्त बिजली गारंटी योजना से भाजपा और कांग्रेस घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के करीबी ने यह याचिका कोर्ट में दायर की थी। कहा कि हम ऊर्जा प्रदेश में रहते हैं, ऐसे में मुफ्त बिजली जनता का अधिकार है। उन्होंने भाजपा-कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि जिस भी राज्य में दोनों दलों की सरकार है, वहां वह मुफ्त बिजली देकर दिखाएं।

2022 विस चुनाव में कांग्रेस 45 से अधिक सीटें जीतेगीः शर्मा

कांग्रेस पर्यवेक्षक तिलक राज शर्मा ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी उत्तराखंड में 45 से अधिक सीटें हासिल करेगी। इस बार चुनाव में महंगाई व बेरोजगारी मुख्य मुद्दे होंगे। शुक्रवार को कांग्रेस पर्यवेक्षक तिलक राज शर्मा पौड़ी लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 14 विधानसभाओं के दौरे के अंत में देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर पहुंचे थे।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि 16 दिसंबर को देहरादून में होने वाली राहुल गांधी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर कार्यकर्त्ता मेहनत में जुटा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में रोजमर्रा की चीजें महंगी होने से जनता परेशान है। कांग्रेस पर्यवेक्षक ने 2022 चुनाव में दो तिहाई सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि आगामी चुनाव मे सभी 14 सीटों पर कांग्रेस काबिज होगी।

LEAVE A REPLY