सल्ट में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही भाजपा: जोशी

0
170

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी ने कहा कि हताश और निराश कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे की जैसे हो गई है। उन्होंने सल्ट प्रत्याशी महेश जीना के नामांकन को लेकर कांग्रेस नेता रघुनाथ नेगी के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सब जानते हैं कि कम्पनी नियमो के तहत ही हिस्सेदारी का निर्धारण होता है। महेश जीना की जितनी हिस्सेदारी किसी फर्म में है उसमें जितना प्रॉफिट होगा उतना प्रतिशत उन्होंने अपने शपथ पत्र में उल्लेख किया है।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया तो जिस किसी को कोई आपत्ति थी उन्हें आपत्ति दर्ज करानी चाहिए थी, लेकिन पर्चा दाखिल होने के बाद क्लीन चिट और अब सिंबल भी मिल चुका है। जब कुछ भी महेश जीना के खिलाफ नहीं मिला तो कांग्रेस अब भ्रमित करने के लिए ऐसे प्रपंच रच रही है और जनता सब जानती है। श्री जोशी ने कहा कि सल्ट में भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है।

विकास और विश्वास के बूते मैदान में है भाजपा

श्री जोशी ने कहा कि भाजपा विकास और विश्वास के बूते मैदान में है। 15 साल तक जनता ने जो विश्वास स्व जीना और भाजपा पर जताया और जो विकास भाजपा ने क्षेत्र के लिए किया उसी भरोसे से पार्टी मैदान में है। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत को सत्तालोलुप बताते हुए कहा कि उन्होंने हरिद्वार में हरी की पैड़ी को नाले में परिवर्तित कर दिया। उनको गंगा का ही श्राप मिला कि आज वह अपने लिए गंगा के अवतरण की गुहार लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में वापसी का सपना देख रही कांग्रेस को जनता नकार चुकी है और अब वह भ्रमित हो गई।उसका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा।

LEAVE A REPLY