आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चितः देवेंद्र भसीन

0
271

बुधवार को आर्यनगर शक्ति केंद्र की कार्यशाला में डॉ. देवेंद्र भसीन बतौर मुख्य वक्ता शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चित है, लेकिन इस विजय को ऐतिहासिक बनाना होगा। कार्यकर्त्ताओं को अति आत्मविश्वास से भी दूर रहना है। यह बातें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने शक्ति केंद्र कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहीं। अगले वर्ष होने वाले चुनाव की दृष्टि से पार्टी पूरी तरह चुनावी मोड में है। प्रदेश से लेकर बूथ स्तर और इससे भी आगे बढ़ते हुए पन्ना स्तर तक तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

कम से कम 60 सीटों पर प्राप्त करनी है विजय

पूरे राज्य में शक्ति केंद्र कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है, जो अब अंतिम चरण में है। बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 70 में से 57 सीटों पर विजय प्राप्त की थी, लेकिन अब इससे आगे बढ़ते हुए कम से कम 60 सीटों पर विजय प्राप्त करनी है। यह लक्ष्य पार्टी नेतृत्व ने निर्धारित किया है। मतदान से पूर्व बूथ स्तर पर पन्ना टीम की ओर से मतदाता सूचियों का निरीक्षण, नए मतदाताओं का पंजीकरण, छूट गए मतदाताओं के नाम शामिल कराने और मतदाताओं तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का काम किया जाना है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए आरएस परिहार ने कहा कि हर चुनाव में महत्वपूर्ण होता है और उसके लिए टीम भावना से कार्य करने की आवश्यकता है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश पॉलिसिंग विभाग के संयोजक डॉ. ओपी कुलश्रेष्ठ, क्षेत्रीय पार्षद योगेश, संदीप पटवाल, शक्ति केंद्र संयोजक भजन आर्य ने भी विचार रखे।

LEAVE A REPLY