खाई में गिरी कार, तीन की मौत, एक घायल

0
332

बुधवार को पौड़ी से करीब 40 किलोमीटर दूर नाई गांव के समीप एक कार के दुघर्टनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए पाबौ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। प्रथमदृष्टा हादसे का कारण ओवर स्पीड बताया जा रहा है। हादसे के बाद पाबौ ब्लाक के नाई गांव में शोक की लहर है।

दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़े

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। बुधवार को तड़के नाई गांव से चली यह कार पाबौ पुलिस चैकी से 15 किलोमीटर की दूरी पर अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर लुडकते हुए इसी सड़क पर सीधे नीचे जा गिरी। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

पाबौ चैकी के प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि हादसे में शिरोमणि रतूड़ी उम्र 50 साल पुत्र कुलानन्द रतूड़ी निवासी गांव नाई, पंकज रतूड़ी उम्र 30 साल पुत्र कान्ता प्रसाद निवासी नाई और घनश्याम शर्मा उम्र 35 साल पुत्र हरि दत्त निवासी ग्राम मसौल सोलन हिमांचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हिमांशु रतूड़ी उम्र 16 साल पुत्र प्रदीप रतूड़ी निवासी नाई घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। जहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाट्म के बाद परिजनों को सौंप दिए। घायल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह लोग गांव से घनश्याम को देहरादून की गाड़ी में बिठाने के लिए पाबौ टैक्सी प्वाइंट तक जा रहे थे। इस बीच रास्ते में ही यह हादसा हो गया। पुलिस टीम में चैकी प्रभारी अजय कुमार सहित कांस्टेबल संजय व नागेंद्र शामिल रहे।

LEAVE A REPLY