कार पार्किंग को लेकर होटल और ढाबा संचालक के बीच मारपीट

0
164

हरिद्वार के खड़खड़ी में सोमवार रात को कार की पार्किंग को लेकर होटल और ढाबा संचालक के बीच मारपीट हो गई। होटल कारोबारी के साथ आए लोगों ने ढाबे में तोड़फोड़ की और ढाबे के बर्तन और अन्य सामान सड़क पर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों का शांतिभंग में चालान किया है।

होटल कारोबारी ने पास के ही ढाबे के बाहर कार खड़ी कर दी। ढाबे के संचालक ने इसका विरोध किया। लेकिन होटल कारोबारी अपने घर चला गया। ढाबा संचालक ने अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों को कारोबारी के घर भेजा और कार को हटाने के लिए कहा। आरोप है कि ढाबे कर्मचारियों ने होटल कारोबारी से मारपीट शुरू कर दी। कारोबारी के पक्ष में आए लोगों की भी पिटाई कर दी। जब मामला बढ़ा तो क्षेत्र के कई नेता, व्यापारी होटल कारोबारी के पक्ष में आ गए और लोगों ने ढाबा संचालक और उसके साथियों की जमकर पिटाई कर दी।

सभी आरोपियों का शांतिभंग में किया चालान

पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को खदेड़ने के लिए लाठियां फटकारीं। इसके बाद होटल कारोबारी के पक्ष के लोग वहां से भाग गए और पुलिस ने दूसरे पक्ष के नौ लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों का शांतिभंग में चालान किया गया है। मारपीट में होटल कारोबारी, उसके दो दोस्तों को चोटें आई है। मारपीट की पूरी घटना पुलिस चैकी खड़खड़ी से 30 मीटर की दूरी पर हुई थी।

नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि एक पक्ष के राम निवासी पुत्र प्यारेलाल, सतू पुत्र प्यारेलाल, भीम सिंह पुत्र रामबज, संजय पुत्र रघुवीर सिंह, सोनू पुत्र नफे सिंह, प्रीतम पुत्र रामफल निवासीगण हरियाणा जिंद, सतीश पुत्र सत्येंद्र निवासी खड़खड़ी हरिद्वार और कवल सिंह पुत्र रणवीर सिंह, सुनील पुत्र महेंद्र सिंह निवासीगण सोनीपत हरियाणा का शांतिभंग में चालान किया गया है।

LEAVE A REPLY