पूरी नहीं की जा सकती गोपाल रावत जैसी सख्शियत की कमीः कौशिक

0
224

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा कि गोपाल रावत जैसी शख्शियत के जाने से पार्टी में जो रिक्त्तता आयी है उसे पूरा नहीं किया जा सकता है,उनके द्वारा क्षेत्र के विकास में किये गए एतिहासिक कार्य और समर्पण को जनता नहीं भुला पाएगी। गंगोत्री के स्व. विधायक गोपाल रावत की तेरहवी के मौके पर उत्तरकाशी उनके आवास पर पहुँँचकर भाजपा अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और कबिना मंत्री गणेश जोशी सहित प्रदेश मीडिया प्रभारी मन्वीर सिंह चैहान ने परिजनों को सान्त्वना दी। इस मौके पर श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा जिला कार्यालय ज्ञानसू का बैठक कक्ष आज के बाद स्वर्गीय श्री गोपाल रावत मेमोरियल कक्ष के नाम से जाना जाएगा।

स्व.गोपाल का विकास के प्रति रहा समर्पण

श्री कौशिक ने कहा कि जब वह जिले के प्रभारी थे तब अनेक बार गोपाल जी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उनका काम के प्रति और लोगों की सेवा के लिए उन्हें खुद बहुत अच्छा एवं प्रेरित करता था। स्वर्गीय गोपाल जी अपनी बीमारी की चिंता किए बगैर विधान सभा में जनता से किए वादों को निपटाने में लगे रहे ,उन्होंने कहा कि जब उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहने की अवश्यकता थी तब वह केवल विकास कार्यों के लिए चिन्तित थे।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि स्व.गोपाल का विकास के प्रति समर्पण रहा और उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने का जिम्मा अब सरकार का है। प्रभारी मंत्री श्री गणेश जोशी जी ने पिछले लंबे समय तक गोपाल जी के साथ किए कार्यों को याद करते हुए कहा कि गोपाल जैसा भाजपा नेता प्रदेश को अब शायद लंबे समय तक नही मिल पाएगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा श्री रमेश चैहान ,श्रीमती सुधा गुप्ता,श्री हरीश सेमवाल, कॉपरेटिव बैंक अध्यक्ष श्री विक्रम रावत,चंदन पंवार,प्रमुख शैलेंद्र कोहली,प्रमुख विनीता रावत,जगमोहन रावत,पवन नौटियाल,देवेंद्र चैहान,सूरत गुसाई,देशराज बिष्ट,पूनम रमोला,अरविंद पंवार,शोभन राणा,हंसराज चैहान,चंद्रा नेगी,सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY