मदन कौशिक ने लिया कन्ट्रोल रूम से सेवा कार्यों का फीड बैक

0
186

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने दूरभाष पर सभी जिलों में स्थापित किये गए कोविड कन्ट्रोल रूम के प्रभारियो से वार्ता की और मदद मांगने वाले पीड़ितों की समस्या के समाधान के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी ली। इस दौरान विभिन्न केन्द्रो द्वारा अवगत कराया गया कि बुधवार को प्रदेश भर में 220 घरो में कर्यकर्ताओ द्वारा भोजन उपलब्ध कराया गया। 300 घरों में राशन पहुचाया गया।

2 गज दूरी मास्क है जरुरी अभियान के तहत स्वास्थ्य अभियान में 1665 कर्यकर्ता जुटे और टीकाकरण अभियान में 1360 कार्यकर्ता लगे रहे। मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में 1445 कर्यकर्ताओ ने भागेदारी की। वहीं वरिष्ठ नागरिकों और बुजुर्गो की सेवा में 890 लोग लगे रहे।

हर सम्भव कोशिश में जुटी है सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री कौशिक ने जिलों के कन्ट्रोल रूम में तैनात सभी प्रभारियों सह प्रभाररियों को कहा कि उनको प्राप्त होने वाली हर समस्या का तत्काल समाधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह महामारी का समय है और इसका समाधान एक दूसरे की मदद करना है। श्री कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में सरकार लोगो की समस्या के समाधान के लिए हर सम्भव कोशिश में जुटी है और दवा से लेकर हरेक प्रकार की मदद लोगो तक पहुचा रही है।

श्री कौशिक ने भाजपा कार्यकर्ताओ से सरकार के स्तर से दी जारही मदद को प्रभावितों तक व उनके घर घर तक पहुचाने का आह्वान किया जससे लोगो को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि बुजुर्गो की सेवा के साथ ही हर जरुरतमन्द व्यक्ति,परिवार को भोजन और दवा के लक्ष्य को प्राथमिकता में रखे और कोविड को हराने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के संकल्प में सह्भागी बने।

LEAVE A REPLY