नई ऊर्जा के साथ गढ़वाल के लिए करेंगे काम: मनीष खंडूडी

0
188

पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे मनीष खंडूडी ने कहा कि वह अपनी हार से निराश नहीं हैं। अब वह नई ऊर्जा के साथ वह जनता के बीच जाकर जनसेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए एनएसयूआइ सहित कांग्रेस से जुड़े अन्य संगठनों को मजबूत किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी ने बदरीनाथ मार्ग स्थित कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

खंडूड़ी ने कहा कि अपनी हार से उन्हें निराश नहीं है, बल्कि अब वह नई ऊर्जा के साथ गढ़वाल के लिए काम करेंगे। लोकसभा चुनाव में उन्हें लेकर कई अफवाहें फैलाई गई। इन अफवाहों से उनका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं था। उनकी विचारधारा कांग्रेस से मिलती है, इसलिए उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया। कांग्रेस से पहले वह किसी भी पार्टी में नहीं जुड़े।

जनसेवा करना ही रहेगी पहली प्राथमिकता

खंडूड़ी ने कहा कि जनता के बीच रहकर जनसेवा करना ही उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। कहा कि गढ़वाल क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर हार पर मंथन करेंगे। हार के कारणों का पता कर उनमें सुधार करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष संजय मित्तल, विजय नारायण, जसवीर राणा, अमित राज आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY