चम्पावत में भूस्खलन से लगा लंबा जाम, यात्री परेशान

0
131

चम्पावत में शनिवार रात की बारिश के कारण टनकपुर से चम्पावत के बीच ऑलवेदर रोड की स्थिति कई स्थानों पर खराब हो गई। स्वाला के पास रविवार को सुबह अचानक मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध हो गया। जिससे स्वाला में रोड के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। जेसीबी व पोकलैंड मशीन की मदद से डेढ़ बजे तक मलबा हटाकर मार्ग को खोला जा सका। इस बीच सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। मलबा हटाने तक यात्रियों को करीब सवा दो घंटे इंतजार करना पड़ा।

खाई में गिरने से बाल-बाल बचा ट्राला

शनिवार सांय को पोकलैंड मशीन ले जा रहा एक ट्राला खाई में गिरने से बाल-बाल बचा। टिफन टॉप के आगे मोड़ पर ट्राले के पिछले टायर आधा खाई में लटक गए थे। जिसे निकालने में करीब चार घंटे का समय लग गया। ट्राला फंसने से मार्ग के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। इसी जाम में जिलाधिकारी एसएन पांडेय भी फंसे रहे।

सूचना मिलने पर टनकपुर एसडीएम दयानंद सरस्वती, राजस्व उपनिरीक्षक दीपक शाह, राजस्व कर्मी हरीश आर्या सहित आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची। उनके द्वारा रास्ते में फंसे यात्रियों को पानी, बिस्कुट आदि बांटे। रात्रि नौ बजे ट्राले को सुरक्षित निकाला गया। जिसके बाद यातायात सुचारू हो पाया।

LEAVE A REPLY