एक युवती का सड़ा गला अज्ञात शव मिलने से गांव में हड़कंप

0
138

एक युवती का सड़ा गला अज्ञात शव मिलने से गांव बसई में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम ग्राम बसई स्थित मनसा देवी सिंचाई नहर में एक युवती का शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना मिलने पर कोतवाल रवि कुमार सैनी और पीरुमदारा चैकी इंचार्ज कविंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सिंचाई नहर में पड़े शव को बाहर निकालते हुए उसकी शिनाख्त के प्रयास किए।

मृतका की उम्र करीब 25 साल के करीब

मृतका की उम्र करीब 25 साल के करीब लग रही हैं उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई और वह सलवार सूट पहने हुए हैं। कविंद्र शर्मा का कहना है कि यह शव चार-पांच दिन पुराना है। युवती का चेहरा व एक हाथ भी गल चुका है घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस शव की शिनाख्त कराने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रखने की कार्रवाई की है।

रामनगर में पांच नहरें हैं। मगर तीन माह में तीन लोगों के शव सिंचाई नहर में मिल चुके हैं। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती का शव देख कर प्रतीत हो रहा है कि उसकी उम्र 25 साल के आस-पास है। उसकी हत्या हुई तो आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रामनगर में लगातार सिंचाई नहर में शव मिलने का सिलसिला जारी है। लेकिन पुलिस की गश्त आदि कहां जाती है इस पर सवाल खड़े हो गये है। विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर लोगों मे रोष मामले की जानकारी ली जाएगी।

LEAVE A REPLY