कांग्रेस, सनातन धर्म के अपमान का कोई मौका नहीं छोड़ती है : कैंथोला

0
14

भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व नेताओं पर श्री राम मंदिर अक्षत पूजित वितरण प्रक्रिया को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है । प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने उनके बयानों पर पलटवार कर कहा, काग्रेस पार्टी सनातन धर्म के अपमान का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है, लेकिन उनकी ऐसी साजिशों से श्री राम मंदिर को लेकर देवभूमिवासियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आने वाली है ।

 

पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कैथोला ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मानसिकता हमेशा सनातन धर्म को बदनाम करने व अपमानित करने की रही है । काग्रेस ही नही बल्कि समूचा घमण्डिया गठबंधन आज यह पचा नही पा रहा है कि रामलाल कैसे अयोध्या में विराजमान होने जा रहे है । उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि काग्रेस पार्टी के नेता अक्षत पूजन को लेकर जिस प्रकार बाजार से चांवल और रोली आदि से अक्षत बनाने के घिनौने आरोप लगा रहे हैं वह बेहद दुखद हैं । उनकी बातों से स्पष्ट होता है कि या तो उन्हें सनातन प्रक्रिया का ज्ञान नहीं है या फिर वे राजनैतिक कारणों से अपमान कर रहे हैं । लेकिन विपक्ष के ऐसे कुत्सित व्यवहार और साजिशों के बाद भी सनातनी समाज कभी भी अपनी पूजा पद्दति से विमुख होने वाले नही है ।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षत पूजन निमंत्रण पर काग्रेस नेताओं के बयान उनकी सनातन विरोधी सोच को प्रदर्शित करते है । यह देवभूमि है और यहाँ रहने वाली जनता भली भांति जानती है कि सनातन पूजा पद्धति में देव पूजन अक्षत से किस प्रकार किया जाता है, जिसमे थोड़े से प्रसाद में अतिरिक्त पूज्य सामग्री मिलाने के बाद वह समूची सामग्री प्रसाद बन जाती है । उन्हें काग्रेस की सोच में तरस आता है कि उनके नेता एक परिवार को खुश करने के लिए प्रभु राम के महोसत्व पर ही गलत बयानबाजी कर रहे है । साथ ही कहा कि यह वही काग्रेस है जिसकी नेता ने सुप्रीम कोर्ट में राम के अस्तित्व पर हलफनामा दिया था , तब भी सनातनियों की धार्मिक भावनाओं को छलनी किया गया था । ओर आज जब पूरे विश्व के सनातनियों का सपना साकार होने जा रहा है तो भी यह उसी प्रकार से शब्दों से सनातनियों की भवनाओं पर चोट कर रहे हैं । लेकिन ऐसे प्रयासों से देवभूमि और देशवासियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आने वाली है । रही बात सनातन विरोधी सोच रखने वाली कांग्रेसी की तो उन्हे राज्य की जनता लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनावों में सबक सिखाने वाली है ।

 

 

LEAVE A REPLY