दून के व्यापारियों ने की शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखने की मांग

0
131

दून के व्यापारियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण की दिन-ब-दिन तेज होती रफ्तार को देखते हुए आने वाले तीन शनिवार और रविवार को प्रशासन से बाजार बंद रखने की मांग की है। इस बाबत सोमवार को गीता भवन मंदिर के प्रांगण में दून उद्योग व्यापार मंडल की बैठक हुई। इसमें व्यापारियों ने एक स्वर में शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखने की बात कही।

जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले चिंता का विषय

व्यापारियों ने कहा कि जिस तरह जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, वह चिंता का विषय है। अगर अगले तीन सप्ताह तक शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखा जाए तो इससे संक्रमण की रोकथाम में मदद मिल सकती है। व्यापारियों ने यह भी कहा कि अभी मंदी का माहौल है, ऐसे में सप्ताह में दो दिन बाजार बंद रहने से ज्यादा परेशानी नहीं होगी। लेकिन, जल्द ही त्योहारों का सीजन शुरू हो जाएगा, तब एक दिन के लिए भी बाजार बंद रखना मुश्किल होगा।

बैठक में दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक अनिल गोयल, अध्यक्ष विपिन नागलिया, कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल, महामंत्री सुनील मैसोन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीडी अरोड़ा, संगठन मंत्री दीपक गुप्ता, कोषाध्यक्ष कमलेश अग्रवाल, प्रचार मंत्री रोशन लाल गुप्ता, विधिक सलाहकार प्रवीन जैन, कपड़ा कमेटी के अध्यक्ष प्रवीन जैन, अखाड़ा बाजार के अध्यक्ष रविंद्र आनंद, मीडिया प्रभारी राजेश बडोनी, विजय कोहली, प्रेमनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव पुंज, पटेलनगर व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष तिलक राज अरोड़ा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY