बदमाशों ने एटीएम को तोड़कर रुपए लूटने का किया असफल प्रयास

0
287

शुक्रवार की देर रात नानूरखेड़ा में बदमाशों ने एटीएम को तोड़कर रुपए लूटने का असफल प्रयास किया है। यह बात अलग है कि बदमाशों को लूट के प्रयास में असफलता मिली। एटीएम पर बदमाशों ने अटैक कर तोड़ने का हरसंभव प्रयास किया। लेकिन, उनका प्रयास विफल रहा। हालांकि अलार्म बजने की वजह से बदमाश कामयाब नहीं हो पाए।

एक और जहां पूरे देश और दुनिया में इस वक्त कोविड-19 महामारी का आतंक फैला हुआ हैं। वही इसके चलते महामारी के कारण शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है। दरअसल आवाजाही कम होने के कारण बदमाशों का अटैक जारी है।

चोरी की घटना एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। दरअसल यह घटना देर रात नानूरखेड़ा में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम तोड़कर के ले जाने का प्रयास किया गया। देर रात बदमाश एक एटीएम में घुस गए।

अलार्म सुनकर घबरा गए बदमाश

बदमाशों ने एटीएम तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन अचानक एटीएम में लगे अलार्म बजने लगे। अलार्म सुनकर बदमाश घबरा गए। और एटीएम को ऐसे ही छोड़कर भाग खड़े हुए। वहीं पुलिस एटीएम की फुटेज की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

दरअसल एसओ रायपुर अमरजीत सिंह ने बताया अभी तक ये पता नही चला कि कितने लोग शामिल थे। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर ही सही जानकारी का पता चल पाएगा। फिलहाल टीम को जांच में लगाया गया है।

LEAVE A REPLY