राजद सुप्रीमो लालू यादव की सर्जरी जारी, दुआएं कर रहा परिवार

0
112

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट हो रही है। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव ऑपरेशन थियेटर में है। पूरा परिवार ओटी के बाहर सफल ऑपरेशन और उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने छोटी बहन रोहिणी आचार्य की सफलतापूर्वक सर्जरी की जानकारी दी है। मीसा भारती ने ट्वीट कर बताया कि छोटी बहन रोहिणी का डोनर का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ है और अभी आईसीयू में हैं। अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।

ऑपरेशन थियेटर के बाहर बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बेटे तेजस्वी यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य मौजूद है। सभी बेसब्री से ऑपरेशन के कामयाब होने का इंतजार कर रहे हैं। पिता को किडनी देने से पहले लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों की शुभकामनाएं मांगी।

बता दें कि रविवार को ट्रांसप्लांट के लिए उन्हें देर रात अस्पताल में भर्ती किया गया। रोहिणी ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है। लालू यादव को अस्पताल में पहले ही शिफ्ट कर दिया गया था। रोहिणी की किडनी अभी 90 से 95 प्रतिशत तक काम कर रही है। वहीं, लालू प्रसाद की दोनों किडनी 28 प्रतिशत ही काम कर रही है। ट्रांसप्लांट के बाद ये लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेंगी।

LEAVE A REPLY