सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच की है उम्मीदः प्रकाश जावड़ेकर

0
259

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच की उम्मीद करते हैं ताकि सच्चाई सामने आये। वह यहां एक चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।उन्होंने कहा, मैं स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच की उम्मीद करता हूं ताकि सच्चाई सामने आये। मेधा को फिल्मोद्योग में स्थान मिलना चाहिए। मुंबई पुलिस ने इस मामले में संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा, यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के बयान दर्ज किये हैं।

40 लेागों के बयान हुए दर्ज

पुलिस राजपूत के परिवार के सदस्यों, उनके रसोइये समेत करीब 40 लेागों के बयान दर्ज कर चुकी है। राजपूत 14 जून को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे। वह 34 साल के थे। उनकी शुद्ध देशी रोमांस, राब्ता, केदारनाथ, छिछोरे और सोनचिड़िया जैसी कई उल्लेखनीय फिल्में हैं।

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेंट में छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है। वहीं, फैन्स के साथ कई प्रमुख नेता भी मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY