ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे की सुरक्षा दीवार मकान के ऊपर गिरने से तीन लोग दबे

0
132

टिहरी में नरेंद्रनगर कुंजापुरी के पास खेड़ा गाड़ गांव में सुबह करीब चार बजे ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे की सुरक्षा दीवार मकान के ऊपर गिर गया। मलबे में भाई बहन समेत तीन लोग दब गए। सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस-प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दी। एसडीएम युक्ता मिश्रा ने बताया कि एक व्यक्ति धर्म सिंह को हल्की चोट लगी है, जबकि तीन लोग मलबे में दबे हैं।

दो मंजिला मकान के ऊपर गिरा पुश्ता

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना आज सुबह करीब चार बजे की है। नरेंद्रनगर में कुंजापुरी के पास खेड़ा गाड़ गांव में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे का 20 मीटर पुश्ता धर्म सिंह निवासी ग्राम खेड़ा गाड़ हिंडोलाखाल तहसील नरेंद्रनगर (टिहरी) के एक दो मंजिला मकान के ऊपर गिर गया। इस हादसे में उनके एक पुत्र और एक पुत्री समेत तीन लोग मलबे में दब गए। जबकि धर्म सिंह को हल्की चोट आई है।

आपदा प्रबंधन टीम एसडीआरएफ एवं पुलिस फोर्स द्वारा मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान जारी है। मकान के नीचे मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय ग्रामीणों ने एनएच 94 का पुश्ता टूटने एवं मकान पर गिरने से राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों एवं कार्यदाई संस्था के विरुद्ध रोष प्रकट किया। जिम्मेदार अधिकारियों को मौके पर बुलाए जाने की मांग की जा रही है।

LEAVE A REPLY