विकास ठप होने से गुस्साए लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

0
204

शनिवार को विकास ठप होने से गुस्साए वार्ड 11 के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि नगर निगम बोर्ड गठित हुए 11 माह बीत गए, लेकिन वार्ड में 11 रुपये का काम नहीं हुआ है। दो बोर्ड बैठक में बीस से अधिक प्रस्तावों को मंजूरी मिली, लेकिन माननीय मेयर के लिए वाहन खरीदने के अलावा कोई भी प्रस्ताव धरातल पर नहीं उतर पाया है।

जनहित के कार्यों के लिए निगम के पास नहीं है बजट

पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में बद्रीपुरा में प्रदर्शन करते लोगों ने हाथों में निगम के बोर्ड बैठक के एजेंडे की कॉपी लहराई। पार्षद ने पिछले साल दिसंबर व जनवरी में हुई दो बोर्ड बैठक पारित 24 प्रस्तावों को फ्लेक्सी पर प्रिंट कराकर विरोध जताया। पार्षद ने आरोप लगाया कि वार्ड में सड़कें और नालियां टूटी हैं। सफाई व्यवस्था की बुरी स्थिति है। खराब स्ट्रीट लाइटों को बदला नहीं जा रहा है। जनहित के कार्यों के लिए निगम के पास बजट नहीं है। प्रदर्शन करने वालों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की।

मेयर डॉ. जोगेंद्र रौतेला का कहना है कि विकास कार्य प्रगति पर हैं। नियोजन संबंधी कार्यों का निर्धारण हो चुका है। दो पार्कों के सुंदरीकरण के लिए धनराशि अवमुक्त हो गई है। रानीबाग विद्युत शवदाह केंद्र को व्यय-वित्त समिति की मंजूरी मिल चुकी है। जल्द ही योजनाएं धरातल पर साकार होती दिखेंगी।

LEAVE A REPLY