भाजपा ने घोषणा पत्र के 85 फीसदी वायदे किए पूरे: मुख्यमंत्री

0
156

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा घोषणा पत्र के 85 फीसदी वायदे पूरे हो चुके हैं। उन्होंने बार-बार सरकार के कामों पर अंगुली उठाने वाले विपक्ष से पूछा कि जब सरकार बनाने का मौका मिला था तब जनता से किए वायदे कितने फीसदी पूरे किए थे। सीएम ने कहा कि मोदी सरकार- दो के पहले साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक निर्णय लिए गए।

कोविड-19 के चलते पीएम मोदी ने उठाए बड़े कदम

कोविड-19 के चलते पीएम मोदी ने बड़े कदम उठाए। जहां दुनिया के राष्ट्र प्रमुख लॉकडाउन को लेकर 50 बार सोचते रहे और फैसला नहीं ले सके। वहीं, पीएम मोदी ने लॉकडाउन का साहसिक कदम उठाया और लाखों लोगों के जीवन को बताया। निश्चित ही उनके अगुवाई में भारत कोविड को हराएगा। भारत एक बार फिर दुनिया को संजीवनी देने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के तीन साल से अधिक कार्यकाल हो चुका है।

भाजपा ने वर्ष 2017 के घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उनमें से 85 फीसदी वादे पूरे कर लिए हैं। कहा कि जब विपक्ष को सरकार बनाने का मौका मिला तो वह 20 फीसदी वादे तक पूरा नहीं कर पाए थे। पलायन पर बहुत बातें हुई, लेकिन किसी भी सरकार ने कोई काम नहीं किया। अगर काम हुआ तो उनकी इस सरकार में।

सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि उनकी सरकार पर कोई भ्रष्टाचार को लेकर अंगुली नहीं उठा सकता। बार-बार कहा जाता है कि लोकायुक्त का गठन क्यों नहीं किया गया। उनका मानना है कि कोई ऐसा काम ही मत करो कि लोकायुक्त की जरूरत पड़े। वे लोकायुक्त के विरोधी नहीं हैं। इसका गठन करना कोई बड़ी बात नहीं है। उनकी सरकार ने जनता को विश्वास दिलाया कि भष्टाचार मुक्त सरकार भी चलाई जा सकती है।

LEAVE A REPLY