डंपर ने बाइक सवार दो युुवकों को कुचला

0
247

बुधवार सुबह हल्द्वानी में रामपुर रोड पर देवचैड़ के पास डंपर से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों को सूचित कर दिया है। दोनों युवक सिडकुल, रुद्रपुर की ऑटो लाइन कंपनी में काम करते थे। वहीं रामनगर में बीती रात कंचनपुर छोई में पेड़ से कार टकराने से एक युवक की मौत हो गई। दोनों हादसों के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हल्द्वानी में टीपी नगर चैकी प्रभारी राहुल राठी ने बताया कि सुनार गली मुखानी निवासी अरुण फुलारा(32) पुत्र एलडी फुलारा और सिलियाकोट, सुंदरखाल, नैनीताल निवासी देवेंद्र आर्य(38) पुत्र राम लाल सिडकुल की ऑटो लाइन कंपनी में काम करते थे। इनकी आजकल साढ़े आठ से पांच बजे की जनरल शिफ्ट थी। रोजाना की तरह बुधवार सुबह भी दोनों बाइक से कंपनी को जा रहे थे। करीब साढ़े आठ बजे रुद्रपुर को ओर ही जा रहे डंपर ने को कुचल दिया।

हादसे में अरुण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि देवेंद्र ने सुशीला तिवारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर अरुण के परिजन मोर्चरी पहुँच गए। जबकि देवेंद्र के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। कोतवाल संजय कुमार घटना स्थल का मुआयना कर मोर्चरी पहुँचे। बाइक और डंपर को कब्जे में ले लिया गया है।

रामनगर में जीप टकाराने से युवक की मौत

रामनगर में बीती रात कंचनपुर छोई में पेड़ से जीप टकराने से एक युवक की मौत हो गई । बेलपड़ाव निवासी युवक देर रात रामनगर से अपने घर जीप से जा रहा था। बेलगद के पास उसकी जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में जीप में सवार हरनेक सिंह पुत्र प्रकट सिंह की मौत हो गई। मृतक के शव को संयुक्त चिकित्सालय रामनगर लाया गया है।

LEAVE A REPLY