भारी मतों से लोकसभा चुनाव में जीतेगी कांग्रेसः मनीष खंडूड़ी

0
215

कांग्रेस में शामिल और पौड़ी लोकसभा सीट से टिकट के प्रबल दावेदार मनीष खंडूड़ी ने कहा कि मेरा परिवार भले ही भाजपा में है, लेकिन हर व्यक्ति की राजनीतिक सोच और विचारधारा अलग हो सकती है। उन्होंने कहा कि मुझे पहले से ही कांग्रेस से लगाव था। कांग्रेस के नेतृत्व में ही देश विकास के पथ पर आगे बढ़ सकता है। मनीष ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो शिक्षा पर विशेष फोकस होगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मनीष के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं थीं और 16 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की देहरादून रैली में उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। तब भाजपा सांसद खंडूड़ी ने कहा था कि यह मनीष का निजी फैसला है, वह खुद भाजपा में थे, हैं और रहेंगे।

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी शुक्रवार को पौड़ी भ्रमण पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा भी की। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर सभी से एकजुट होने की अपील की। विश्वास जताया कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश की पांचों लोकसभा सीट भारी मतों से जीतेगी। इस दौरान कार्यकर्ताओं में भी जोश देखने को मिला।

कांग्रेस पृष्ठभूमि की रही है मेरी विचारधारा

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में मनीष खंडूड़ी ने कहा कि मेरी विचारधारा कांग्रेस पृष्ठभूमि की रही है इसलिए मैने कांग्रेस ज्वाइन की है। मेरी पृष्ठभूमि कभी भी भाजपा की नहीं रही है। कहा कि पिताजी भुवन चंद्र खंडूड़ी का आशीर्वाद मेरे साथ है। उन्होंने मुझे ईमानदारी, सच्चाई के रास्ते पर चलने को कहा है। कहा कि कांग्रेस पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो विकास को लेकर काम करती है।

LEAVE A REPLY