एक भवन एक ओर ढहने से बाल-बाल बचे परिवार के आठ लोग

0
269

गुरुवार की शाम नगर पंचायत के चैखुटिया रोड में एक भवन एक ओर को ढह गया। इससे परिवार के आठ लोग बाल- बाल बच गए। किसी वह अपनी जान बचाकर बाहर निकले। शुक्रवार को नगर पंचायत अध्यक्ष ने क्षेत्र का जायजा लिया। पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिलाया।नगर पंचायत में काम करने वाले स्वच्छक सुममती समेत दो परिवार के लोग गुरुवार शाम अपने घर में काम कर रहे थे।

इस दौरान अचानक भवन के एक हिस्से में दरार आ गई। इससे भवन पूरी तरह एक जगह को झुक गया। अंदर रहने वाले लोगों ने किसी तरह जान बचाई। यहां पर सुमरती देवी ,संजय बाल्मीकि उसकी पत्नी पूजा देवी, 8 माह की लड़की रंजना, शंकर बाल्मीकि, अंकित बाल्मीकि, रोहित, पूनम व अंशु आदि रह रहे थे। शुक्रवार को नगर पंचायत के अध्यक्ष मुकुल साह सहित प्रशासन एवं पुलिस को फोन करने पर तत्काल राहत कार्य शुरू किया।

पीड़ित परिवार को तत्काल राहत देने की मांग

पंचायत एवं प्रशासन ने मिलकर फिलहाल पीड़ित परिवार को एक भवन में स्थानांतिरत कर अस्थाई रहने की व्यवस्था बनाई गई है। इधर आपदा से ब्लाक के एैराड़ी गांव में खनिया रोड़ पर भारी मलवा आने से कई घरों को खतरा हो गया है। श्याम सिंह, देवकी देवी, हीरा सिंह, हरक सिंह, खगोती देवी आदि ने तत्काल राहत देने की मांग प्रशासन से की है।

LEAVE A REPLY