हरदा का इनाम नौटंकी, तत्कालीन उपाध्यक्ष से पूछकर निकल सकता है हलः चौहान

0
111

भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम हरीश रावत द्वारा मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर इनाम घोषित करने को नौटंकी बताते हुए कहा कि वह भी जानते हैं कि इसके लिए उनकी पार्टी के तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष इस इनाम के सुयोग्य हकदार हैं। अगर, वह तत्कालीन उपाध्यक्ष से बात कर ले तो बात न दूर तक जायेगी और घर मे ही मसला हल हो जायेगा।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चैहान ने तंज कसते हुए कहा, इनाम के हकदार इस पदाधिकारी को तो कांग्रेस पहले ही सत्य उजागर करने की सजा निलंबित कर दे चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सहित कांग्रेस मे भी हरीश रावत हाशिये पर चल रहे है और वह अपनी गलतियों को भाजपा के मत्थे मढकर दोबारा संघर्ष की राह है। उन्होंने कहा कि रावत कभी राजनीति से सन्यास का शिगूफा छोड़ते हैं तो कभी उतराखंड के बजाय दिल्ली मे बैठने की बात करते रहे है। जब उनके नेतृत्व मिली हार पर चर्चा होती है तो वह भाजपा की ओर दुष्प्रचार का राग अलापने लगते है। लेकिन घपले घोटालो पर पूर्व की भाँति अब भी आँख बंद कर बैठे हैं।

चैहान ने हरीश रावत के नैनीताल हाईकोर्ट बिल्डिंग उधोगपतियों को सौपने वाले बयान की कड़ी निंदा करते हुए भ्रम फैलाने वाला बताया है । उन्होंने कहा एक और नेता प्रतिपक्ष श्री यशपाल आर्य व तमाम कांग्रेसी नेता धामी सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया है वहीं इतने दिनों बाद अब हरदा इसकी इमारत को अडानी व अम्बानी को देने की आशंका व्यक्त कर जनता के मन में संशय पैदा करने की असफल कोशिश कर रहे हैं ।

उन्होंने भर्ती प्रकरणों की जांच पर सवाल उठाने पर सख्त आपत्ति जताते हुए कहा कि नियुक्तियों से जुड़े जो भी मामले भाजपा सरकार के संज्ञान में आये हैं उनपर ऐतिहासिक व कठोरतम कार्यवाही जारी है । जिसको लेकर प्रदेश की जनता संतुष्ट है और कई मौकों पर मुख्यमंत्री धामी की कार्यशैली की प्रशंसा स्वयं हरदा भी कर चुके है । ऐसे में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही और जन-प्रशासनिक सहूलियत के मद्देनजर हाईकोर्ट स्थानान्तरण के कदमों पर आशंका व्यक्त करना साबित करता है कि हरीश रावत भी कांग्रेस पार्टी की तरह कंफ्यूज हैं ।

LEAVE A REPLY