चुनावी रैली में हार्दिक पटेल को युवक ने जड़ा तमाचा़

0
198

शुक्रवार को गुजरात में चुनावी रैली में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है। हार्दिक पटेल ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, सुरेंद्रनगर के वढवाण में चुनाव प्रचार सभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक युवक ने तमाचा जड़ दिया। युवक ने हार्दिक को यह कहते हुए मारा कि तुम्हें अब सब पहचान गए हैं।

मेहसाणा के कड़ी जासलपुर का रहने वाला है युवक

सुरेंद्रनगर से कांग्रेस प्रत्याशी सोमाभाई पटेल के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनआक्रोश सभा में पहुंचे। हार्दिक पटेल ने जब भाषण शुरू किया तो एक युवक अचानक मंच पर चढ़कर आया और अचानक हार्दिक को तमाचा जड़ दिया। युवक मेहसाणा के कड़ी जासलपुर का रहने वाला है, उसका नाम तरुण बताया जा रहा है। जब वह मंच पर पहुंचा तो उसके हाथ में कपड़े का रूमाल जैसा कुछ था, इसलिए किसी को यह अंदाजा नहीं हुआ कि वह इस तरह हमला करेगा।

घटना के बाद हार्दिक समर्थकों ने थप्पड़ मारने वाले इस शख्स को पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर दी, जिससे उसके कपड़े फट गए और उसे चोट भी आई। हार्दिक पटेल ने बीच बचाव कर अपने समर्थकों को उस शख्स को पीटने से रोका और घायल युवक को अस्पताल भेज दिया।

पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरुण ने कहा कि जब पाटीदार आंदोलन हुआ था, उस समय मेरी पत्नी गर्भवती थी उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था, मुझे तब तकलीफ हो रही थी, मैंने तब फैसला किया था, मैं इस आदमी को मारूंगा। मुझे किसी भी तरह उसे सबक सिखाना है। फिर अहमदाबाद में रैली के दौरान जब मैं अपने बच्चे के लिए दवा लेने गया था, तो सब कुछ बंद हो गया था। वह सड़कों को बंद कर देता है, वह जब भी चाहता है, गुजरात को बंद कर देता है, वह क्या है? गुजरात का हिटलर?

LEAVE A REPLY