मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की राह पर भारतः सांसद अजय भट्ट

0
297

गणतंत्र दिवस के मंच पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने की राह पर चल पड़ा है। उन्होंने नैनीताल में भवाली रोड के छावनी परिषद के दुकानदारों को हटाने के मामले में कहा कि उनकी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात हो चुकी है। दुकानदारों को नहीं उजाड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि ये दुकानदार कोई रोहिंग्या, घुसपैठिया नहीं हैं, जिन्हें हटाया जाए।

सांसद अजय भट्ट ने देश की अर्थव्यवस्था में मंदी को पूरे वैश्विक स्तर से जोड़ते हुए अस्थायी संकट करार दिया। साथ ही कहा कि बेरोजगारी व महंगाई पर नियंत्रण को लेकर सरकार लगातार प्रयास कर रही है। भट्ट ने सीएए को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला। भट्ट ने कहा कि सीएए लागू करने से कोई राज्य इन्कार नहीं कर सकते, अन्यथा संवैधानिक संकट खड़ा हो जाएगा।

रायता फैला रहे हैं पूर्व सीएम रावत

कार्यक्रम के बाद प्रेस वार्ता में सांसद भट्ट ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की घोषणा के बाद सियासी बवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की यही संस्कृति है। उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत के बयानों पर कहा कि वह रायता फैलाते हैं। उनके बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। भट्ट ने पालिका सभागार में पहुंचकर भी चेयरमैन सचिन नेगी समेत सभासदों के साथ बैठक की। इस अवसर पर विधायक संजीव आर्य आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY