लॉकडाउन में घूमना पांच युवकों को पड़ा महंगा, खाई में गिरी कार

0
422

रानीखेत में लॉकडाउन का उल्लंघन करना पांच युवकों को महंगा पड़ गया। कार में सवार युवक ब्लॉक के पीपली गाव से गनियाद्योली जा रहे थे। वाहन असंतुलित होकर खाई में जा गिरा। एक युवक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। ब्लॉक के गनियाद्योली निवासी कमल बिष्ट वाहन यूके 01सी 0490 में पुष्कर व रवि दोनों निवासी डोबा, कैलाश चन्द्र निवासी बग्वालीरौतेला तथा गौरव रावत निवासी पाली को पीपली गाव से गलियाद्योली की ओर रवाना हुआ।

वाहन में फंसे सभी लोगों को कार से निकाला बाहर

ताड़ीखेत बाजार से पहले ही वाहन चालक कमल बिष्ट वाहन पर संतुलन खो बैठा। नतीजतन कार असंतुलित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के गिरने की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वाहन में फंसे सभी लोगों को बमुश्किल कार से बाहर निकाला गया। आपातकालीन 108 सेवा व निजी वाहनों से सभी को सीएचसी ताडीखेत पहुंचाया गया। जहा चिकित्सकों ने सभी का प्राथमिक उपचार किया। कैलाश को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वाहन में सवार अन्य युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

लॉक डाउन तोड़ने पर पाच युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज संसू, ताडीखेत (रानीखेत) लॉकडाउन में तफरी को निकले युवकों पर प्रशासन ने नकेल कस दी है। पाचों युवकों पर आपदा प्रबंधन व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। राजस्व पुलिस जाच में जुट गई।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को जारी लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन किया जा रहा है। बावजूद ताड़ीखेत ब्लॉक के पी%A