लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन करते पकड़े गए तो लगेगी रासुका 

0
244

हल्द्वानी में डीजी अशोक कुमार ने कहा कि लॉकडाउन व धारा 144 सीआरपीसी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराएं।  इसके अलावा कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रामक अफवाह, धर्म, राष्ट्रीयता, राष्ट्र भाषा आदि आधारों को सार्वजानिक व्यवस्था शालीनता के आधार पर शत्रुता को बढ़ाने, सामग्री, चित्र, फोटो, वीडियो को व्हाट्सएप, ट्विटर, इंस्ट्राग्राम आदि में पोस्ट या शेयर करता है तो उस व्यक्ति एवं एडमिन के विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कराएं।

अधिकारियों को दिए पैट्रोलिंग के निर्देश

शहर के अन्य हिस्सों में भी लगातार पैट्रोलिंग के निर्देश अधिकारियों को दिए। बैठक में डीआईजी जगतराम जोशी,  एसएसपी सुनील कुमार मीणा, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, एएसपी राजीव मोहन, सीओ दिनेश चन्द्र ढौंडियाल समेत जिलेभर के पुलिस अधिकारी और हल्द्वानी व आसपास क्षेत्रों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

वनभूलपुरा थाने में तैनात एक दरोगा, एक एलआईयू कर्मी तथा 2 सिपाही यदि तत्परता नहीं दिखाते तो हल्द्वानी में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी अधिक लोगों तक फैल सकता था। उप निरीक्षक मनोज कुमार यादव, कांस्टेबल परवेज अली, कांस्टेबल अमनदीप, एलआईयू उपनिरीक्षक तजुम्मिल हुसैन की तत्परता से क्षेत्र के अंतर्गत मस्जिदों में विभिन्न राज्यों से आए 63 जमातियों को चिह्नित कर क्वारंटाइन किया गया।

LEAVE A REPLY