‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे अक्षय कुमार

0
915

फेमस रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने 9वें सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। 10 मार्च, 2019 को इस शो के फिनाले एपिसोड को टेलीकास्ट किया जाना है। कहा जा रहा है कि इस शो के फिनाले एपिसोड में अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। दरअसल अक्षय इस शो के फिनाले में आकर अपनी नई फिल्म केसरी का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे। वैसे आपको यह भी बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के नवें सीजन के फिनाले एपिसोड को लाइव की टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो को बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी काफी लम्बे समय सो होस्ट करते आ रहें है।

जैसा की आप लोगों को पता है कि इस शो में आए दिन शामिल हुए कंस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर हुए कुछ झगड़ों की वजहों से कंस्टेंट खबरों में आ जाते हैं। यही हुआ है टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी के साथ।

शमिता की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने रिद्धिमा के लिए बनी खतरा

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के बीच एक टास्क को लेकर काफी विवाद हुआ। दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को काफी भला बुरा कह दिया था। आपको बता दें कि रिद्धिमा पंडित शो की शुरुआत काफी स्ट्रोंग कंस्टेंट रही हैं, लेकिन शमिता की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने रिद्धिमा के लिए खतरा बनतीं नजर आईं। शमिता के आने के बाद रिद्धिमा थोड़ी भयभीत नजर आईं।

रिद्धिमा ने अपने और शमिता के बीच के संबध को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि मेरी आए दिन शमिता से बात होती है। मेरे और शमिता के बीच काफी अच्छे संबध हैं। हम दोनों एक-दूसरे की जज्जबातों का ख्याल रखते हुए टास्क पूरा किया है। रिद्धिमा पंडित के अनुसार शो में दिखाई जानें वाली बातों को लोग राई का पहाड़ बना देते हैं। रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा कि मेरी और शमिता की एक जैसी हेयरस्टाइल और आउटफिट देखकर लोग अक्सर मजाक बनाते थे। शायद यही कारण है की लोगों को कंफ्यूजन होता होगा।

LEAVE A REPLY