पिकनिक मनाने गए दो दोस्त गहरे पानी में डूबे, एक को बचाया

0
254

पिकनिक मनाने गए दो दोस्त काठगोदाम गौला बैराज के गहरे पानी में डूब गए। एक युवक ने जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली, लेकिन दूसरा युवक देखते ही देखते आंख से ओझल हो गया। मौजूद लोगों के शोर मचाने पर पहुंची जल पुलिस के तैराकों ने जैसे-तैसे डूबे युवक को बाहर निकला। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। सूचना पर युवक की मां ने उसके साथी पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने समझाबुझाकर शव पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

शनिवार को अपने कृष्णा कॉलोनी निवासी दोस्त ऋषभ जायसवाल के साथ हरिपुर सूखा हल्द्वानी निवासी मनीष मेहरा (18) पुत्र भीम सिंह मेहरा गौला बैराज में पिकनिक मनाने गया था। दोनों बैराज में नहाने उतरे तो मनीष डुबकियां लगाते हुए गहरे पानी में डूबने लगा। दोस्त को डूबता देखकर ऋषभ शोर मचाते हुए उसे बचाने गया, लेकिन खुद भी डूबने लगा तो जान बचाकर भाग आया।

एक ज्वेलरी की दुकान में काम करता था मनीष

ऋषभ की चीख-पुकार सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने भी मनीष को बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस की तैराकी टीम ने मनीष को निकाला। उसे तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। एसआई कुंदन रौतेला ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मनीष एक ज्वेलरी की दुकान में काम करता था। जबकि उसका दोस्त ई-रिक्शा चलाता है।

मनीष अपने भाइयों में सबसे बड़ा भाई था। उससे छोटी बहन ज्योति और भाई अमन हैं। अस्पताल में पहुंची मनीष की मां कमला ने आरोप लगाया कि उसका साथी उसे जबरन ले गया था। बेटे के शव को देखकर ऋषभ से बेटे को लौटाने की गुहार लगाती रही।

LEAVE A REPLY